झोलाछाप डॉक्टर की करतूत, पेट दर्द की शिकायत पर कर दिया बच्चेदानी की ऑपरेशन, हुई मौत... डॉक्टर फरार

झोलाछाप चिकित्सक ने महिला की जान ले ली. जानकारी के अनुसार पेट दर्द का इलाज कराने पहुंची महिला का बच्चेदानी का ऑपरेशन कर दिया. जिससे महिला जान चली गई. ये घटना गावां थाना क्षेत्र के पिहरा मानपुर की है. जबकि महिला की मौत के बाद क्लीनिक संचालक फरार हो गया.

झोलाछाप डॉक्टर की करतूत, पेट दर्द की शिकायत पर कर दिया बच्चेदानी की ऑपरेशन, हुई मौत... डॉक्टर फरार

Jhakash News 

Giridih news: झोलाछाप चिकित्सक ने महिला की जान ले ली. जानकारी के अनुसार पेट दर्द का इलाज कराने पहुंची महिला का बच्चेदानी का ऑपरेशन कर दिया. जिससे महिला जान चली गई. ये घटना गावां थाना क्षेत्र के पिहरा मानपुर की है. जबकि महिला की मौत के बाद क्लीनिक संचालक फरार हो गया. मामले की जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि गावां प्रखण्ड अंतर्गत खरसान पंचायत के ललकीमाटी निवासी निजाम साईं अपनी पत्नी को लेकर मानपुर स्थित अवैध रूप से संचालित राजीव हॉस्पिटल में इलाज कराने गया था, तो वहां मौजूद चिकित्सकों ने बच्चेदानी का ऑपरेशन कराने को कहा, इसके लिए 20 हजार रुपये लिए और महिला का ऑपरेशन कर दिया. ऑपरेशन के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी और महिला की जान चली गई. 

आनन फानन में क्लीनिक संचालक शव को बाहर निकालकर क्लीनिक बन्द कर फरार हो गया. इधर स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों के कहने पर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया जा रहा है.