100 दिनों में पैसा डबल, 3 करोड़ ठग कर नटवरलाल फरार

रांची के इटकी थाना क्षेत्र में नटवरलाल ने 3 करोड़ की ठगी कर फरार हो गया. पति-पत्नी लोगों को 100 दिनों में पैसे डबल करने का लालच देकर पहले लोगों को जोड़ा गया उसके बाद सैकड़ों लोगों के 3 करोड़ रुपए लेकर आरोपी फरार हो गया

100 दिनों में पैसा डबल, 3 करोड़ ठग कर नटवरलाल फरार

झकास न्यूज

रांची के इटकी थाना क्षेत्र में नटवरलाल ने 3 करोड़ की ठगी कर फरार हो गया. पति-पत्नी लोगों को 100 दिनों में पैसे डबल करने का लालच देकर पहले लोगों को जोड़ा गया उसके बाद सैकड़ों लोगों के 3 करोड़ रुपए लेकर आरोपी फरार हो गया. पैसा डबल करने के लिए किसी ने अपनी बाइक बेची तो किसी ने अपने घर बनाने का पैसा डबल होने की चाहत में एलेक्स बीट फॉरेक्स नामक संस्था में जमा की, लेकिन कुछ दिनों बाद ढाई से 3 करोड़ पैसा जमा होने के बाद संस्था ने अपनी ऑफिस में ताला जड़ संस्था के संचालक मुक्ति प्रकाश तिर्की फरार हो गया है.

लोगो का आरोप है कि मुक्ति प्रकाश तिर्की ने लोगों को कहा था कि इंडियन करेंसी को विदेशी करेंसी में बदला जाता है जिससे पैसा डबल हो जाता है. वहीं ठग ने इसे अमेरिका की कंपनी बताया था. वहीं समय-समय पर मुक्ति प्रकाश तिर्की इलाके में कार्यक्रम कर लोगों को गिफ्ट भी दिया करता था. जिस कारण काम समय में ही लोग उसके शिकार बन गए. छोटे से कमरे को 800 प्रतिमाह पर तिर्की ने किराए पर लिया था और 6 माह में ही उसने करोड़ो की कमाई कर यहां से फरार हो गया. पूरे मामले को लेकर लोगों ने ग्रामीण एसपी और बेड़ो डीएसपी को भी आवेदन दिया है. वहीं इस मामले पर डीएसपी से जांच करने को कहा गया है, जांच के बाद जो भी एविडेन्स मिलेंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.