श्रावणी मेला की तैयारियां अंतिम चरण में...एसपी ने लिया पूरे रूट लाइन का जायजा

देवघर में श्रावणी मेला की तैयारियां पूरे जोर पर है. खासकर सुरक्षा व्यवस्था और कावड़ियों की सुविधा के लिए देवघर एसपी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. आज देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट देवघर एसडीपीओ पवन कुमार मुख्यालय डीएसपी मंगल सिंह जमुदा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने देवघर बाबा मंदिर से लेकर पूरे रूट लाइन का जायजा लिया.

श्रावणी मेला की तैयारियां अंतिम चरण में...एसपी ने लिया पूरे रूट लाइन का जायजा

Jhakash News 

 देवघर: देवघर में श्रावणी मेला की तैयारियां पूरे जोर पर है. खासकर सुरक्षा व्यवस्था और कावड़ियों की सुविधा के लिए देवघर एसपी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. आज देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट देवघर एसडीपीओ पवन कुमार मुख्यालय डीएसपी मंगल सिंह जमुदा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने देवघर बाबा मंदिर से लेकर पूरे रूट लाइन का जायजा लिया.

देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि जो भी अनुभवी पुलिसकर्मी है उन को साथ में लेकर रूट लाइन का निरीक्षण किया जा रहा है, ताकि कहां पर कितने पुलिस बलों की तैनाती की जाए और कावड़ियों की सुविधा के लिए क्या व्यवस्थाएं की जाए इसके बारे में मंथन किया गया. कांवड़ियों के रूट लाइन इनके ठहराव स्थल और इनके जल अर्पण की सुगम व्यवस्था के लिए पुलिस बलों और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जानी है, जिसको लेकर आज पूरे रूट लाइन का निरीक्षण किया रूट लाइन के निरीक्षण के क्रम में देवघर एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ क्यू कंपलेक्स, बाबा मंदिर शिवराम झा चौक, बरमसिया, नंदन पहाड़ सहित अन्य रूट लाइन का जायजा लिया.