श्रावणी मेला की तैयारी जोरों पर, जिला प्रशासन लेगी एनजीओ की मदद

देवघर में श्रावणी मेला को लेकर तैयारियां जोरों पर है, इतने बड़े मेले में प्रशासन अकेले श्रद्धालुओं की सेवा और सुविधा बहाल नहीं कर सकती. ऐसे में देवघर प्रशासन को एनजीओ का सहारा लेना पड़ रहा.

श्रावणी मेला की तैयारी जोरों पर, जिला प्रशासन लेगी एनजीओ की मदद

झकास न्यूज

देवघरः देवघर में श्रावणी मेला को लेकर तैयारियां जोरों पर है, इतने बड़े मेले में प्रशासन अकेले श्रद्धालुओं की सेवा और सुविधा बहाल नहीं कर सकती. ऐसे में  देवघर प्रशासन को एनजीओ का सहारा लेना पड़ रहा. देवघर एसडीओ अभिजीत सिन्हा ने देवघर एसडीओ कार्यालय में एनजीओ के साथ एक बैठक की.  इस दौरान देवघर एसडीओ अभिजीत सिन्हा ने कहा कि श्रावणी मेला की तैयारियों को लेकर एनजीओ का साथ लिया जा रहा है. जिसमें श्रद्धालुओं के लिए पेयजल, स्वास्थ्य, कमरे का आवंटन इनके खाने पीने की सुविधा आदि के लिए एनजीओ का सहारा लिया जाता है. जिससे प्रशासन को काफी सुविधा होती है.

इस दौरान कार्यालय में सभी एनजीओ के साथ एसडीओ ने बैठक की गई और इनसे मंतव्य लिया गया है इस बैठक के दौरान एनजीओ ने अपनी सुविधाओं के बारे में विस्तृत रूप से एसडीओ को जानकारी दी. इन सभी की स्क्रूटनी कर इन्हें 2 से 3 दिनों में काम आवंटित कर दिया जाएगा. इसके अलावा उन्हें निश्चित जगह भी दिया जाएगा जहां पर यह कांवरिया बंधुओं की सेवा के लिए 24 घंटे तत्पर रहेंगे.