Ranveer Singh को फिर से मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर, एक्टर ने ऑफर को कहा

रणवीर के फोटोशूट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्टर को इसके लिए काफी तारीफ के साथ इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. इन सबके बीच एक्टर को फिर से न्यूड फोटोशूट का ऑफर मिला.

Ranveer Singh को फिर से मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर, एक्टर ने ऑफर को कहा

Jhakash News 

हाल ही में रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट कराकर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था. रणवीर के फोटोशूट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्टर को इसके लिए काफी तारीफ के साथ इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. इन सबके बीच एक्टर को फिर से न्यूड फोटोशूट का ऑफर मिला. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है... एक्टर को पेटा इंडिया (PETA India) ने न्यूड फोटो शूट करने का ऑफर दिया है.

बताएं आपको कि पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल यानी पेटा इंडिया ने एक्टर रणवीर सिंह को एक लेटर लिखा है. इसमें उन्होंने एक्टर को कहा कि उनके कैम्पेन के लिए न्यूड फोटोशूट कराएं. संस्था ने रणवीर से अपने अभियान के माध्यम से वीगन को बढ़ावा देने का बात कही है. लेटर में लिखा है, हमने आपका पेपर मैगज़ीन का फोटोशूट देखा और हम आशा करते है कि आप हमारे लिए भी पैंट्स को छोड़ेंगे.

क्या होगा रणवीर सिंह का जवाब?

उन्होंने कहा कि जानवरों के लिए करुणा को बढ़ावा देने के लिए, क्या आप पेटा इंडिया विज्ञापन के लिए न्यूड फोटोशूट कर सकते हैं, टैगलाइन के साथ ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन? हालांकि इस पर अभिनेता ने अभी तक कोई रिस्पांस नहीं दिया है. अब रणवीर सिंह इसपर क्या रिएक्ट करेंगे, क्या वो फिर से न्यूड फोटोशूट करवाएंगे, ये तो आने वाला समय ही बताएगा.