रोड शो के बाद मां से मिलने पहुंचे PM Modi, पांव छूकर लिया आशिष, साथ में खाई खिचड़ी

यूपी फतेह के बाद गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन से दो साल बाद मुलाकात की है.

रोड शो के बाद मां से मिलने पहुंचे PM Modi, पांव छूकर लिया आशिष, साथ में खाई खिचड़ी

यूपी फतेह के बाद गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन से दो साल बाद मुलाकात की है. इससे पहले अक्टूबर 2019 में उन्होंने अपनी मां से मिले थे, लेकिन उसके बाद से पीएम अपने कार्यक्रमों में बीजी हो गए और  उनकी अपनी मां से मुलाकात नहीं सके थे. वहीं, जब वे दो दिन के गुजरात दौरे पर आए, तो उन्होंने अपनी मां हीराबेन से वक्त निकाल कर मिलने गए.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहीं तस्वीरों में दिख रहा है कि पीएम मोदी ने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया और उसके बाद उनके साथ बैठकर खाना भी खाया. इससे पहले भी जब पीएम अपनी मां से मिले थे, ऐसी तस्वीरें हमेशा वायरल हुई है.

पीएम मोदी के गुजरात दौरे की बात करें तो उन्होंने अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो निकला था. उस रोड शो में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली और पीएम मोदी ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद पीएम ने पंचायत सम्मेलन में लोगों को संबोधित किया.

वहां उन्होंने कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की. संबोधन में ग्रामीण विकास पर उनका ज्यादा जोर रहा तो महिला सशक्तिकरण पर भी उन्होंने बोला. मोदी ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि गुजरात में पंचायत के अंदर महिलाओं की हिस्सेदारी सबसे ज्यादा नजर आई.
उन्होंन कहा कि गुजरात बापू और सरदार पटेल की भूमि है.

यहां पर ग्रामीण क्षेत्रों का समान विकास होना बेहद जरूरी है. इस सब के अलावा प्रधानमंत्री ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि कोरोना के समय में भी ग्रामीण क्षेत्रों में खेती का काम बिनार रूके चलता रहा. कोरोना से स्थिति जरूर विस्फोटक रही, लेकिन गांव में आकर कोरोना लोगों को ज्यादा परेशान नहीं कर सका. इस दौरान पीएम मे बीजेपी कार्यालय में तमाम कार्यकर्ताओं से मुलाकात की उनसे बातचीत की.