खून के बदले खून... गढ़वा में गोलीबारी के बाद मॉब लिंचिंग, जमीन विवाद में 4 की हत्या

गढ़वा में जमीन विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या मामले में मॉब लिंचिंग की घटना घटी. दरअसल जमीन विवाद को लेकर दो अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारकर भाग रहे थे उसी दौरान आक्रोशितों ने उन्हें आरोपियों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हादसे के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.

खून के बदले खून... गढ़वा में गोलीबारी के बाद मॉब लिंचिंग, जमीन विवाद में 4 की हत्या

झकास न्यूज़ 

गढ़वाः गढ़वा में जमीन विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या मामले में मॉब लिंचिंग की घटना घटी. दरअसल जमीन विवाद को लेकर दो अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारकर भाग रहे थे उसी दौरान आक्रोशितों ने उन्हें आरोपियों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हादसे के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.

मामले की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. बता दें कि पुलिस ने सभी चारों शवों को मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने ग्रामीणों द्वारा दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या मामले  की बात स्वीकार की है. पुलिस ने बताया कि एक भूमि का फर्जी कागजात बनाकर कुछ लोगों द्वारा हेराफेरी की जा रही थी. इसका विमल ने विरोध किया था. जिसे लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

कैसी हुई पूरी घटना
अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद ग्रामीणों ने अपराधियों को घेर लिया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से हमला कर दोनों अपराधियों कृष्णा पासवान और संतोष चंद्रवंशी को मार डाला. घटना के संबंध में बताया जाता है कि विमल अपने घर से कुछ ही दूरी पर नाहर चौक के पास खड़ा था और उसी दौरान कुछ अपराधी मोटरसाइकिल से पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. 

फिलहाल पुलिस पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है. ग्रामीणों के अनुसार दो अपराधी भागने में सफल रहे है, जबकि दो ग्रामीणों के हत्थे चढ़े थे. बताया जा रहा कि 15 दिन पहले भी जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या की गई है.