खनन सचिव पूजा सिंघल का तार राज्य सरकार से जुड़ा है- बाबूलाल मरांडी

छापेमारी के दौरान सचिव के ठिकानों से काफी रुपया बरामद भी हुआ. ईडी के इस कार्रवाई के बाद जिस तरह से राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन बौखला उठे और सेंट्रल जांच एजेंसी और भाजपा के विरुद अनर्गल बयानबाजी करने लगे.

खनन सचिव पूजा सिंघल का तार राज्य सरकार से जुड़ा है- बाबूलाल मरांडी

झकास न्यूज

रांचीः सूबे के पहले मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि खनन सचिव पूजा सिंघल का तार राज्य सरकार से जुड़ा हुआ है. यही कारण है ईडी खनन सचिव के ठिकानों पर जांच करती है और हाथ पांव मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का फूलता है. इससे साफ साबित होता है कि मुख्यमंत्री का खनन सचिव से गहरा सम्बंध है. मरांडी शुक्रवार को कोदाईबांक स्थित अपने पैतृक आवास पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उक्त बातें कही. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पिछले दिनों ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खनन सचिव के ठिकानों पर छापा मारा.

छापेमारी के दौरान सचिव के ठिकानों से काफी रुपया बरामद भी हुआ. ईडी के इस कार्रवाई के बाद जिस तरह से राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन बौखला उठे और सेंट्रल जांच एजेंसी और भाजपा के विरुद अनर्गल बयानबाजी करने लगे. इससे लगता है कि खनन सचिव का तार सूबे के मुख्यमंत्री से जुड़ा हुआ है. उन्होंने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सेंट्रल जांच एजेंसी ने जेएमएम के किसी भी नेता या विधायक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उनके ठिकानों पर तो छापेमारी नहीं की थी. ईडी ने तो भ्रष्ट खनन सचिव और दलालों के विरोध में कार्रवाई की थी, तो आखिर ईडी के इस कार्रवाई से मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के पेट में पीड़ा क्यों होने लगी.