कलयुगी पत्नी ने पति को जहर देकर हुई फरार, किसी तरह बची पति की जान, फिर...

ऐसा ही एक मामला देवघर के रिखिया थाना क्षेत्र के आमगाढ़ीया गांव की है. जहां एक कलियुगी पत्नी ने अपने पति को जहर खिला कर मारने का प्रयास किया और पत्नी घर छोड़ कर फरार हो गयी. घटना की जानकारी परिजन को होते ही उसे इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां वह बेहोश अवस्था में होने के कारण ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर वार्ड में शिफ्ट कर दिया.

कलयुगी पत्नी ने पति को जहर देकर हुई फरार, किसी तरह बची पति की जान, फिर...

झकास न्यूज़ 

देवघरः शादी के बाद पति पत्नी एक दूसरे के लिए जहां अपनी पूरी उम्र कुर्बान कर देते हैं. वहीं इस घोर कलयुग के युग में एक दूसरे की जान लेने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसा ही एक मामला देवघर के रिखिया थाना क्षेत्र के आमगाढ़ीया गांव की है. जहां एक कलियुगी पत्नी ने अपने पति को जहर खिला कर मारने का प्रयास किया और पत्नी घर छोड़ कर फरार हो गयी. घटना की जानकारी परिजन को होते ही उसे इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां वह बेहोश अवस्था में होने के कारण ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर वार्ड में शिफ्ट कर दिया.

वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई. 20 घंटे के बाद गंभीर अवस्था में पड़ा हरि माहथा लगभग (30) वर्ष ने बताया. पीड़ित युवक ने बताया कि बुधवार देर रात को आपसी विवाद हुई थी, जिसमें किसी प्रकार की मारपीट नहीं हुई थी. सुबह सबकुछ सही चल रहा था. वहीं सुबह घर से बाहर निकलने के क्रम में प्रतिदिन की तरह पत्नी रिंकी देवी ने दूध दी लेकिन इसबर महिला ने दूध में जहर डालकर दिया. जल्दबाजी में पीकर काम पर जाने के दौरान वह गिर पड़ा. गिरा देख पत्नी घर से फरार हो गई. उन्होंने बताया कि जान मारने की नीयत से ही पत्नि ने दूध में जहर देकर मारने का प्रयास कर वह फरार हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.