घी से भरा टैंकर पलटा, सबने खूब बटोरा घी...

महंगाई के इस दौर में जहां आदमी को कुछ भी खरीदने के लिए सोचना पड़ता है ऐसे में अगर किसी को सड़क पर गिरा हुआ कुछ मिल जाए तब तो सोने पे सुहागा ही कहलाएगा. ऐसे में आपको एक ऐसी खबर सुनते है जिस सुनकर  आपके भी होश उड़ जाएंगे.

घी से भरा टैंकर पलटा, सबने खूब बटोरा घी...

Jhakash News

राजस्थान: महंगाई के इस दौर में जहां आदमी को कुछ भी खरीदने के लिए सोचना पड़ता है ऐसे में अगर किसी को सड़क पर गिरा हुआ कुछ मिल जाए तब तो सोने पे सुहागा ही कहलाएगा. ऐसे में आपको एक ऐसी खबर सुनते है जिस सुनकर  आपके भी होश उड़ जाएंगे. महंगाई इतनी बढ़ चुकी है की चाहे वो इंधन वाला तेल हो या घर में खाने वाला. सब पर महंगाई की मार है. ऐसे में अगर आपको फ्री में जमीन पर घी बहता हुआ मिल जाए तो आप करेंगे. बताएं आपको कि राजस्थान के सिरोही जिले के बनास इलाके में एक हादसे के दौरान ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जिसके बाद लोगों ने सड़क पर बहते घी पर हाथ साफ कर दिया.

 जिसे जो साधन मिला उसने सड़क पर फैले घी को बर्तनों में भरा और गठरी बांध कर चलते बने. घटना स्वरुपगंज थाना क्षेत्र के बनास इलाके की बताई जा रही है. यहां शनिवार को फोर-लेन हाइवे पर गांधीधाम से घी भरकर रुद्रपुर उत्तराखंड के लिए निकला टैंकर बनास पुलिया के पास अचानक डिवाइडर से टकराते हुए पलट गया. 

इस दौरान टैंकर के इंजन और केबिन वाला हिस्सा टैंकर से अलग होकर सड़क से तक़रीबन दो सौ मीटर उतरकर खेतों में जाकर गिर गया और घी से भरा टैंकर पलट कर सड़क पर बहने लगा. इस हादसे के बारे में जब लोगों को पता चला तो पल भर में ही वहां घी लूटने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

घी बटोरने के लिए कोई हाथ में बाल्टी, कोई बोतल तो कोई केन में घी भरकर ले जाने लगे. आलम यह था कि, भीड़ यह मौका किसी हाल में नहीं चूकना चाहती थी इसलिए पुलिस की मौजूदगी में भी बिंदास होकर फ्री के घी पर जम कर हाथ साफ किया. बाद में पुलिस ने भीड़ को भगाया और क्रेन की सहायता से टैंकर को हाइवे से हटवा दिया.