12 लाख के अवैध गांजा का खेप बरामद, पटना के पांच तस्कर चतरा से गिरफ्तार 

अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों के विरुद्ध चतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की हैं. करीब 12 लाख रूपये के अवैध गंजा के खेप के साथ पटना के पांच तस्करों को चतरा से गिरफ्तार किया गया हैं.

12 लाख के अवैध गांजा का खेप बरामद, पटना के पांच तस्कर चतरा से गिरफ्तार 

Jhakash News 

चतरा: अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों के विरुद्ध चतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की हैं. करीब 12 लाख रूपये के अवैध गंजा के खेप के साथ पटना के पांच तस्करों को चतरा से गिरफ्तार किया गया हैं. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर वशिष्ठनगर जोरी थाना पुलिस की स्पेशल टीम को कामयाबी हाथ लगी हैं. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 1 क्विंटल 7 किलो 250 ग्राम अवैध गांजा, विभिन्न कंपनियों के 5 मोबाईल व तस्करी में प्रयुक्त महिंद्रा बोलेरो और जाईलो गाड़ी जप्त किया हैं.

हंटरगंज बीडीओ अभिषेक पांडेय के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तस्करों को पकड़ा हैं. जोरी थाना में आयोजित प्रेस कांन्फ्रेंस में मामले की जानकारी देते हुए हंटरगंज इंस्पेक्टर प्रमोद पांडेय ने बताया कि तस्करों के द्वारा बोलेरो के छत में गुप्त तयखाना बनाकर उड़ीसा से तस्करी के लिए गांजा का खेप पटना के दानापुर और फतुहा ले जाया जा रहा था.

इसी दौरान वशिष्ठनगर जोरी थाना क्षेत्र के एनएच 22 पर स्थित चतरा-डोभी मुख्यमार्ग के तड़बनवा इलाके से वाहन चेकिंग अभियान के दौरान खेप के साथ सभी तस्करों को पकड़ा गया हैं. गिरफ्तार सभी तस्कर पटना के दानापुर और फतुहा के अलावे पटना सिटी के रहने वाले हैं. टीम में हंटरगंज इंस्पेक्टर प्रमोद पांडेय व जोरी थाना प्रभारी गुलाम सरवर समेत सशस्त्र बल के जवान थे शामिल. पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि अभियान के दौरान गिरोह में शामिल तीन अन्य तस्कर मौके से भागने में सफल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही सभी फरार तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.