मतगणना केंद्र में महिला प्रत्याशी ने किया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

Bokaro News: बोकारो में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतगणना दो स्थलों पर जारी हैं. सेक्टर 8बी स्थित बोकारो इस्पात सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मतगणना केंद्र बनाया गया है.

मतगणना केंद्र में महिला प्रत्याशी ने किया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

Bokaro News: बोकारो में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतगणना दो स्थलों पर जारी हैं. सेक्टर 8बी स्थित बोकारो इस्पात सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मतगणना केंद्र बनाया गया है. जहां पराजय की सूचना पर कुम्हरी पंचायत के वार्ड संख्या 2 के प्रत्याशी रही रेखा कुमारी ने मतगणना केंद्र में जमकर हंगामा किया. हंगामे के कारण पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस ने महिला को जबरन खिंचकर उसे बाहर निकाला. 

महिला प्रत्याशी रेखा कुमारी ने बताया कि बुधवार को लाउडस्पीकर से घोषणा की गई थी, कि वह चुनाव जीत गयी हैं. उन्हें प्रमाण पत्र के लिए बुलाया गया था. उस वक्त रेखा वहां नहीं थी. बल्कि उनके पति वहां थे. काफी देर रात होने के कारण वह नहीं आ सकी. जब वह आज आयी तो उन्हें हार जाने की बात कही गयी. महिला ने आपा खो दिया. तथा केंद्र में मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात फूड इंस्पेक्टर अपूर्वा मिंज से उलझनें की कोशिश करने लगी. इसके बाद रेखा को समझाने की कोशिश की गई लेकिन वे उग्र होने लगी, अंततः पुलिस बुलानी पड़ी.