भारत फाइनेन्सियल इनब्लूजन लिमिटेड के शाखा प्रबंधक से लूट मामले का हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार 

भारत फाइनेन्सियल इनब्लूजन लिमिटेड के शाखा प्रबंधक से हुए लूट का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने असलहे के साथ आरोपियों को दबोच लिया.

भारत फाइनेन्सियल इनब्लूजन लिमिटेड के शाखा प्रबंधक से लूट मामले का हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार 

Jhakash News 

गिरिडिह: भारत फाइनेन्सियल इनब्लूजन लिमिटेड के शाखा प्रबंधक से हुए लूट पाट मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने असलहे के साथ आरोपियों को दबोच लिया है. बुधवार को पपरवाटांड ऑफिस में एसपी अमित रेणु नें प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी. बताया गया कि 27 जून को शाखा प्रबंधक अमित कुमार सिंह बेंगाबाद के बुचा नवाडीह वस्ती से ग्रुप लोन के किस्त का पैसा 36 हजार 885 रूपया कलेक्शन कर लौट रहे थे, तभी बुचा नावाडीह नाला ढलान के पास मोटरसाइकिल को रोककर तीन अपराधियों ने लूटपाट की और डरा-धमका कर कलेक्शन की हुई राशि 36 हजार 885 रूपया छीन लिया था. इस संबंध में गांडेय थाना में शाखा प्रबंधक के आवेदन पर कांड अंकित किया गया और जांच पड़ताल शुरू की गई.

इस बाबत एसपी कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा छापामारी के दौरान बंसीमी निवासी आजाद अंसारी पिता दुखन अंसारी को लोडेड देशी पिस्टल एवं मैगजीन सहित एवं तीन जिंदा गोली, लूट की रकम में से 6000 रूपया के साथ पकड़ा गया. स्वीकारोक्ति बयान में इसने लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया तथा अपने अन्य सहयोगी का नाम भी बताया है. पुलिस टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए अन्य अभियुक्त जुनैद अंसारी एवं अहमद अंसारी को भी गिरफतार किया गया है.

 जुनैद अंसारी को छोड़कर दोनों पकड़े गये अभियुक्त पूर्व में कई आपराधिक काण्डों में संलिप्त रहे है. पुलिस नें इनके पास से जिंदा गोली पिस्टल समेत मोटरसाइकिल मोबाइल फोन कीपैड आदि बरामद किया है. प्रेस वार्ता में बेंगाबाद सर्कल के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रदीप कुमार,एसआई मिथुन रजक आदि मौजूद थे.