क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले अधूरी रह गई थी क्रिकेटर की ये इच्छा, अब अप्रैल में रिलिज होगी ये Movie

भारत के तेज गेंदबाद श्रीसंत क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले एक फेयरवेल मैच खेलना चाहते थे लेकिन केरल क्रिकेट संघ ने श्रीसंत के प्रस्ताव को मना कर दिया. श्रीसंत से ट्वीटर पर इसका खुलासा किया.

क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले अधूरी रह गई थी क्रिकेटर की ये इच्छा, अब अप्रैल में रिलिज होगी ये Movie

झकास न्यूज

भारत के तेज गेंदबाद श्रीसंत क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले एक फेयरवेल मैच खेलना चाहते थे लेकिन केरल क्रिकेट संघ ने श्रीसंत के प्रस्ताव को मना कर दिया. श्रीसंत से ट्वीटर पर इसका खुलासा किया. श्रीसंत ने कहा की रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में केरल और गुजरात के मैच में खेलना चाहते थे. श्रीसंत का ये आखिरी मैच होता, टीम मैनजमेंट ने श्रीसंत के इस प्रस्ताव को मानने से इनकार कर दिया. श्रीसंत ने 9 वर्ष के बाद रणजी ट्रॉफी के इस सीजन से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी की थी. वह टीम के इस सीजन के शुरूआती मैच में खेले थे. उन्होंने मेघालय के खिलाफ खेले गए मैच में विकेट भी निकाले थे, लेकिन इसके बाद अगले मैचों से उन्हें बाहर कर दिया गया था.

 भविष्य के बारे में बोले श्रीसंत

श्रीसंत ने अपने भविष्य के बारे में बताया की मैं पूरे विश्व में खेली जाने वाली फ्रेंचाइजी लीगों में खेलने के लिए तैयार हूं. मुझे कुछ कोचिंग के भी प्रस्ताव आए हैं, साथ ही मैं अपने फिल्मी कैरियर पर भी ध्यान देना चाहता हूं, तमिल भाषा में मेरी पहली फिल्म अप्रैल में आ जाएगी. वहीं क्रिकेट एकेडमी स्थापित करने के बारे श्रीसंत ने कहा की मेरी पहली अकादमी कर्नाटक के मूकांबिका में सितम्बर में खोली जाएगी.

श्रीसंत का क्रिकेट करियर

श्रीसंत दो विश्व कप टीम का हिस्सा रहे हैं. एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम ने जब 2007 में टी 20 विश्वकप के पहले संस्कर का खिताब जीता था तब श्रीसंत टीम का हिस्सा थे, उसके बाद 2011 में भी वह वनडे विश्व कप जीत में टीम इंडिया के साथ थे. श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट मैच खेले औऱ 87 विकेट अपने नाम किए. वहीं श्रीसंत ने वनडे मैचों में 75 विकेट झटके हैं, वहीं टी-20 में 10 मैचों में 7 विकेट लिए हैं.