अमेरिकाः सुनसान सड़क पर कंटेनर में बंद मिली 46 लाशें, टेक्सास में मचा हड़कंप, क्या है मामला?

अमेरिका से एक दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुनकर लोगों के बीच दहशत का माहौल बन गया है. दरअसल, अमेरिका के घटना अमेरिका के टेक्सास शहर में एक ट्रक से 46 लोगों की लाश मिली है.

अमेरिकाः सुनसान सड़क पर कंटेनर में बंद मिली 46 लाशें, टेक्सास में मचा हड़कंप, क्या है मामला?

झकास न्यूज़ 

अमेरिका से एक दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुनकर लोगों के बीच दहशत का माहौल बन गया है. दरअसल, अमेरिका के घटना अमेरिका के टेक्सास शहर में एक ट्रक से 46 लोगों की लाश मिली है. जानकारी के अनुसार ये सभी प्रवासी बताये जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक के अंदर 46 लोगों के शव मिले है, वहीं 16 अन्य बेहोश हालत में पाए गए. सभी बेहोश लोगों को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. यह ट्रैक्टर-ट्रेलर टेक्सास के दक्षिण-पश्चिम में स्थित सैन एंटोनियो की सुनसान सड़क पर मिला है.

वहीं मामले में बातें सामने आ रही कि ये सभी अमेरिका में चोरी छीपे घुसने की कोशिश में होंगे. ये सभी लोग मेक्सिको की तरफ से छिपकर अमेरिका में घुसने की कोशिश में थे. बता दें कि क्रॉस बॉर्ड की ऐसी कोशिशों में हजारों लोगों की जान जा चुकी हैं, लेकिन इस तरह के मामला सामने नहीं आए.

ये जानकारी पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर मिली. जानकारी के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो ट्रक का गेट थोड़ा खुला था. उनमें से एक शव ट्रेलर के बाहर पड़ा था.

बताया गया कि जिन 16 को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है उनमें 12 बड़े और चार बच्चे भी शामिल हैं. मरीजों का शरीर गर्मी से तप रहा था और उनके शरीर में पानी की कमी पाई गई. फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. फिलहाल ये साफ नहीं हुआ कि मामला मानव तस्करी का है या कुछ और...

दरहअसल टेक्सास के सैन एंटोनियो में पहले भी मानव तस्करी के दौरान लोगों की जान जा चुकी है. 2017 में ऐसे ही एक ट्रक में 10 लोगों का शव बरामद किया गया था. इससे पहले सैन एंटोनियो में ही 2003 में 19 लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. मामले में मेक्सिको के विदेश मंत्री Marcelo Ebrard का भी इसपर कहा कि वह मौके पर पहुंच रहे हैं. Marcelo Ebrard ने कहा है कि फिलहाल मारे गये लोगों की नागरिकता नहीं पता लगा है.