हथियार के बल पर लूटे 4 लाख से अधिक रकम, पुलिस ने हथियार के साथ दो को धर दबोचा

पचंबा थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है. इस मामले में डीएसपी संजय राणा ने एक प्रेस वार्ता आयोजित की प्रेसवार्ता में बताया गया कि  बीते 18 जून को पंचम्बा थाना क्षेत्र के गिरिडीह-चितरडीह मुख्य मार्ग पचंबा के पास स्थित राजपुरा के पास शारदा ट्रेडर्स के मुंशी सुमन यादव से अपाची बाइक सवार दो लुटेरों ने बंदूक का भय दिखाकर साढ़े चार लाख रुपए लूट लिए थे.

हथियार के बल पर लूटे 4 लाख से अधिक रकम, पुलिस ने हथियार के साथ दो को धर दबोचा

झकास न्यूज 

गिरिडीह: पचंबा थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है. इस मामले में डीएसपी संजय राणा ने एक प्रेस वार्ता आयोजित की प्रेसवार्ता में बताया कि बीते 18 जून को पंचम्बा थाना क्षेत्र के गिरिडीह-चितरडीह मुख्य मार्ग पचंबा के पास स्थित राजपुरा के पास शारदा ट्रेडर्स के मुंशी सुमन यादव से अपाची बाइक सवार दो लुटेरों ने बंदूक का भय दिखाकर साढ़े चार लाख रुपए लूट लिए थे. इस काण्ड में संलिप्त दो अपराधी राजेश राय ओर पिंकू राय को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

डीएसपी ने बताया कि जमुआ मिर्जागंग से पैसे की वसूली कर लौट रहे सुमन यादव से अपराधियों ने साढे चार लाख रुपए लूटकर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एएसपी हरीश बिन जमा, पचंबा पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, पचंबा थाना प्रभारी अवधेश कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों की एक टीम गठित की गई. टीम द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र से दोनों अपराधी को पकड़ा गया. साथ ही इन लोगों के पास से  काला सिलवर रंग का मोटर साइकिल,एक मोबाइल फोन, खिलौना पिस्तौल भी बरामद किया गया.